Breaking News
उद्योगपति एस.एस.बांगा के पहले संपादित पुस्तक ‘तिहाड़ से हरिद्वार’ का हुआ विमोचन बृजनट मंडली द्वारा नाटक दो वर्दियां का किया गया मंचन अपने पैरों पर खड़े होकर युवा दूसरों को उपलब्ध कराएं रोजगार: कुलदीप दूसरों की मदद कर जीवन को सार्थक बनाने की जरूरत: डॉ. रामकुमार विदाई समारोह में कैंपस में बिताए व सिखाए गए पल को याद कर भावुक हुए छात्र पंकज मिश्रा बने पायनियर हिंदी दैनिक हरियाणा के राजनीतिक संपादक समापन समारोह स्थिरता के मुद्दों पर पैनल विचार-विमर्श का साक्षी बना डी.ए.वी. शताब्दी कॉलेज में अंतर जिला स्तरीय विज्ञान प्रदशर्नी का हुआ समापन डी.ए.वी. शताब्दी कॉलेज, फरीदाबाद ने अंतर जिला स्तरीय विज्ञान प्रदशर्नी का पहला दिन छात्रों व सीए-सीएस ने संघीय बजट पर की परिचर्चा, बजट को विकसोन्मुखी बताया

छात्रों व सीए-सीएस ने संघीय बजट पर की परिचर्चा, बजट को विकसोन्मुखी बताया

DSC_1005

फरीदाबाद
एनएच 3 स्थित डीएवी शताब्दी कॉलेज में संघीय बजट का आम से लेकर देश की अर्थव्यवस्था पर पड़ने वाले प्रभाव पर चर्चा के लिए टॉक शो का आयोजन किया गया। इसकी अध्यक्षता प्रिंसिपल डॉ. सतीश आहूजा ने की। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पंजाब नेशनल बैंक साउथ दिल्ली रीजन के सर्कल हेड एस.के. जुत्शी उपस्थित थे।

इस बजट टाॅक शो 20 सी.ए., सी.एस. व सी.एम.ए. भाग लिया। सभी डीएवी कॉलेज के पूर्व छात्र थे। उन्होंने कहा कि बजट का आम लेकर कामकाजी लोगों पर विशेष प्रभाव पड़ेगा। नोटबंदी के बाद इस तरह के बजट की ही उम्मीद की जा रही थी। हालांकि की टैक्स में बहुत छूट नहीं दी गई है। लेकिन टैक्स स्लैब को कम किया गया है। जिससे मध्यम आय वाले लोग खुलकर खर्च कर सकते हैं। कार्यक्रम में पी.एन.बी. की एन.आई.टी.3 शाखा की भूतपूर्व ब्रान्च मैनेजर उर्वशी को उनकी अभूतपूर्व सेवाओं के लिए ‘अवार्ड आॅफ एक्सीलेंस’ से सम्मनित किया गया। कार्यक्रम में उपस्थित सीए व सीएस से छात्रों ने बजट संबंधित विभिन्न प्रश्न पूछे। जिन्हें उनके द्वारा अत्यन्त सरलता से छात्रों को समझाया गया। परिचर्चा के उपरान्त सभी एल्युमनीस को ‘टाॅकन आॅफ रिगार्ड’ के रूप में मोमेन्टो द्वारा सम्मनित किया गया। वाणिज्य विभाग द्वारा उन 15 छात्रों को प्रशस्ति पत्र देकर पुरस्कृत किया गया। जिन्होंने इसी सत्र में सी.ए. (सीपीटी) की परीक्षा उत्तीर्ण कर विभाग एवं काॅलेज का मान बढ़ाया है। प्रिंसिपल आहूजा ने मुख्य अतिथि को ‘टाॅकन आॅफ रिगार्ड’ देकर उनका धन्यवाद दिया। कार्यक्रम के समन्वयक मुकेश बंसल के निर्देशन में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। प्रिंसिपल आहूजा ने इस तरह के शैक्षिक एवं बौद्विक विकास के कार्यक्रम का सफल आयोजन करने के लिए द्वारा उन्हें हार्दिक बधाई दी गई। कार्यक्रम का संचालन विभागाध्यक्ष रवि कुमार व डीन ललिता ढींगरा ने किया। इस अवसर पर प्रोफेसर डॉ. सुनीता आहूजा भी उपस्थित थी।
DSC_1033

DSC_1005

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *