Breaking News
संस्कृति और सभ्यता के प्रति संवेदनशील होने की है जरूरत: मुरली मनोहर वाईएमसीए विश्वविद्यालय में आगामी सत्र से इंजीनियरिंग, विज्ञान तथा प्रबंधन के नये पाठ्यक्रम रामलीला मैदान पर बना भव्य राम दरबार भारत के नए सिविल सेवक बंधुओं ! जिस घर में भगवान् खुश होते हैं तो बेटी बनकर जन्म लेते हैं - हरीश चंद्र आज़ाद ‘व्यवहार परिवर्तन संचार’ विषय पर विशेषज्ञ व्याख्यान का आयोजन वाईएमसीए विश्वविद्यालय द्वारा महिला सशक्तिकरण तथा लैंगिक समानता विषय पर कार्यक्रम का आयोजन समर्पण का भाव वृक्षों से सीखें डॉ बलराम आर्य राजेश रानी जी हरियाणा शिक्षक गौरव सम्मान से हुई सम्मानित । तारों के जरिए अब हवा में कर पाएंगे धौलाकुआं से मानेसर तक का सफर

डी.ए.वी. शताब्दी कॉलेज में अंतर जिला स्तरीय विज्ञान प्रदशर्नी का हुआ समापन

davcc-2

डी.ए.वी. शताब्दी कॉलेज, फरीदाबाद में (डी.जी.एच.ई. सपोनसरड) दो दिवसीय अंतर जिला स्तरीय विज्ञान प्रदशर्नी का समापन का कार्यक्रम आयोजित हुआ।

दो दिवसीय इस प्रदशर्नी के समापन के कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री मुकेश गंभीर (डायरेक्टर रेडियो एन.जी.एफ) रहे। मुख्य अतिथि श्री मुकेश गंभीर ने कहा कि आज के वातावरण में छात्रों का नए-नए मॉडल प्रदर्शित करना अत्यन्त सराहनीय है। आज के विद्यार्थी ही कल का भविष्य है। प्राचार्य डा. सतीश आहूजा जी ने कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रम छात्रों को असल जीवन की प्रतिस्पर्धा के लिए तैयार करते है।
इस प्रदशर्नी में फरीदाबाद, पलवल, नूॅह, मेवात व होडल के लगभग 14 कॉलेजों के 49 मॉडल प्रदर्शित किए गए। इस प्रर्दशनी में कैमिस्ट्री, फीजिक्स, कम्पयूटर सांइस, जोगरफी, ज़ूलोजी, बोटनी, व सॉयकोलाजी के विषयों के मॉडल प्रदर्शित किए गए है। इस प्रदशर्नी के कनवीनर डा.सतीश सलूजा व डा. विजयवन्ती हैं। ओरगनाइज सेक्टरी प्रो. मुकेश बंसल, डा. सुनीति आहूजा व डा. वनीता सपरा है।
मंच संचालन डा.वनीता सपरा ने किया व कार्यक्रम के आयोजन में श्री सतीश बंसल, प्रिया कपूर, रेखा आदि का सहयोग रहा।

davcc-1

davcc-2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *