Breaking News
शेल्टर होम से गायब हुईं 7 लड़कियां, तेजस्वी ने कहा- SC की मॉनिटरिंग के बावजूद ये दु:साहस कौन कर रहा है?.... श्री श्री ठाकुर अनुकूल चंद्र जी की 131वां पावन जन्म महोत्सव पर भव्य समारोह का आयोजन पुलवामा आतंकी हमला : फरीदाबाद में आक्रोशित लोगों ने निकाली रैली, शहीदों को दी श्रद्धांजलि केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे तारेगना-मसौढ़ी के शहीद के परिवार से मिलने के बाद अमर शहीद रतन के परिवार से मिलने कहलगांव-भागलपुर हुए रवाना पुलवामा में शहीद हुए मसौढ़ी के संजय सिन्हा के परिवार से मिले केंद्रीय राज्य मंत्री श्री अश्विनी चौबे डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय आधी रात को निकल पड़े, पटना के दो थानेदारों पर गिर गई गाज हरियाणा-महाराष्ट्र में माटी और खून का रिश्ता : देवेंद्र फडऩवीस पिता नहीं चाहते थे कि बेटा पढ़ाई करे, महज 21 की उम्र में IAS बन कर रच दिया कीर्तिमान ब्रांड बिहार : कभी बस की छत पर मोतिहारी जाते थे राकेश पांडेय, अब दुनिया को कैंसर से बचा रहे हैं 23 मार्च से भारत में ही होगा आईपीएल

साइकिल पर सवार होकर आला अधिकारियों ने दिया क्लीन ग्रीन व सेफ दिल्ली का संदेश

नई दिल्ली।
क्लीन, ग्रीन एवं सेफ दिल्ली के नारे के साथ भारत सरकार के सीनियर सिविल सर्विसेज ऑफिसर्स के द्वारा 10 जून 2018 को बेहतर भविष्य के लिए एक साइकल रैली का आयोजन सिविल सर्विसेज ऑफिसर संस्थान विनय मार्ग चाणक्या पुरी, नई दिल्ली से कस्तूरबा गांधी मार्ग तक किया गया.

इस साइक्लोथोन 2018 में 110 भारत सरकार के सिविल सर्विसेज अधिकारियों और उनके परिजनों ने भाग लिया .
कार्यक्रम का उदघाटन श्री रबिन्द्र पनवार – (स्पेशल सचिव एवं फाइनेंस एडवाइजर) के द्वारा झंडी दिखा कर किया गया.
IMG-20180610-WA0172
इस अवसर पर श्री ज्ञानेंद्र देव त्रिपाठी, संयुक्त सचिव – DOPT, श्री आलोक त्रिपाठी, निदेशक PCRA, श्रीमती वनिता सूद, मुख्य कल्याण अधिकारी एवं डॉ. अजय कुमार बंसल – द्रोणाचार्य अवार्डी विशिष्ठ अतिथि के रूप में उपस्थित थे.
IMG-20180610-WA0170
कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य समाज में साइकिल के उपयोग का बढावा देना था जो ना सिर्फ संसाधनों की वचत करता है वल्कि आपको स्वस्थ भी रखता है
कार्यक्रम का आयोजन सिविल सर्विसेज ऑफिसर्स इंस्टिट्यूट एवं फिजिकल एजुकेशन फाउंडेशन ऑफ़ इंडिया (पेफी) के द्वारा किया गया. Pollution Control Research Association इस कार्यक्रम के विशेष सहयोगी के रूप में थे..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *