Breaking News
क्या आप जानते हैं कि भारत के सबसे ज्यादा अमीर लोग किस शहर में रहते हैं ? गोलीकांड :-हरियाणा के गुरुग्राम बड़ी वारदात पेट्रोल-डीजल की कीमतों में इजाफा हरियाणा के मंत्री ने सिद्धू को पाक जाने की सलाह दी आयुष्मान भारत योजना से स्वस्थ, समृद्ध व खुशहाल होगा देश, दांतों की कई समस्याओं को किया गया है शामिल: श्री अश्विनी चौबे -ग्रामीण इलाके में 15 दिन मुफ्त मेें दांतों के प्रति संवेदनशीलता से संबंधित जागरूकता कार्य करने का पहल सराहनीय शेयर बाजार में लौटी रौनक,732 अंक की तेजी के साथ हुआ बंद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी ,दिल्ली पुलिस कमिश्नर को भेजा ईमेल केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री श्री अश्विनी कुमार चौबे करेंगे राष्ट्रीय स्वास्थ्य प्रोफाइल 2018 की विश्लेषणात्मक रिपोर्ट का विमोचन दिल्ली के रिहायशी इलाकों में चल रही फैक्ट्रियों पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला। अगले 48 घंटे के लिये हो सकता है इन्टरनेट ठप्प ?

पौधा लगाने से पृथ्वी पर होती है हरियाली और जीवन में खुशहाली: एस एस बांगा

WhatsApp Image 2018-07-22 at 11.24.39 (1)

-सामाजिक सरोकार के तहत इंडस्ट्रियल सेक्टर 58 में पौधे 10 हज़ार लगाने का महा अभियान शुरू
फरीदाबाद
सार्क चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के जनरल असेंबली मेंबर एस एस बांगा ने कहा कि बदलते सामाजिक परिवेश में पर्यावरण के संवेदन शीलता जरुरी है. इस तरह के प्रयास से अन्य भी प्रेरित होते है. पौधा है जीवन का आधार सांसे हो न काम इसलिए अधिक संख्या पौधे लगाना जरुरी है. साथ ही जब तक या वृक्ष में तब्दील न हो जाए. इसके लिए देखभाल पुत्र और पुत्री की तरह करने की जरुरत है.
WhatsApp Image 2018-07-22 at 11.24.39
वे सेक्टर 58 में 10 हज़ार पौधा रोपण अभियान के तहत शनिवार को आयोजित कार्यक्रम में अपना विचार रख रहे थे. इस इंडस्ट्रियल सेक्टर में स्थानीय उद्योगपति, रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन आदि के सहयोग से दस हज़ार पौधा लगाया जा रहा है. शनिवार को
विक्टोरा टूल इंजीनियर्स और झाड़सेतली आरडब्लयूए की और से सेक्टर -58 में पौधारोपण अभियान के दूसरे दिन विक्टोरा टूल के प्रबंध निदेशक एस. एस बांगा आरडब्लयूए के प्रधान चरण सिंह और विक्टोरा टूल के कर्मचारियों ने बड़े स्तर पर पौधरोपण अभियान को आगे बढ़ाया। दूसरे दिन पार्क में बांगा ने पौधरोपण किया। इस मौके पर विक्टोरा टूल के निदेशक सतबीर बांगा ने भी पौधरोपण किया।
WhatsApp Image 2018-07-22 at 11.24.45
एस.एस.बांगा ने कहा की नीम ,पीपल,बरगद ,अमरूद, जामुन, आम ,बाबुल , बेर, सीसम, सहित कई पेड़ हमने लगाने का लक्ष्या रखा है। एस एस बांगा ने कहा की आज पूरे एनसीआर में प्रदूषण का स्तर काफी बढ़ गया है। इस मौके पर एस. एस. बांगा ने पौधे लगाने में झाड़सेतली आरडब्लयूए के प्रधान चरण सिह का और उनकी टीम के सदस्यों का और विक्टोरा टूल के कर्मचारियों का धन्यवाद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *