Breaking News
पुलवामा आतंकी हमला : फरीदाबाद में आक्रोशित लोगों ने निकाली रैली, शहीदों को दी श्रद्धांजलि केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे तारेगना-मसौढ़ी के शहीद के परिवार से मिलने के बाद अमर शहीद रतन के परिवार से मिलने कहलगांव-भागलपुर हुए रवाना पुलवामा में शहीद हुए मसौढ़ी के संजय सिन्हा के परिवार से मिले केंद्रीय राज्य मंत्री श्री अश्विनी चौबे डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय आधी रात को निकल पड़े, पटना के दो थानेदारों पर गिर गई गाज हरियाणा-महाराष्ट्र में माटी और खून का रिश्ता : देवेंद्र फडऩवीस पिता नहीं चाहते थे कि बेटा पढ़ाई करे, महज 21 की उम्र में IAS बन कर रच दिया कीर्तिमान ब्रांड बिहार : कभी बस की छत पर मोतिहारी जाते थे राकेश पांडेय, अब दुनिया को कैंसर से बचा रहे हैं 23 मार्च से भारत में ही होगा आईपीएल प्रधानमंत्री जी जो कहते हैं वह करते हैं: अश्विनी चौबे सरकार की प्राथमिकता सबका साथ सबका विकास कैट का रिजल्ट जारी, टॉप में बिहार से एक छात्र

हरियाणा ने सेना को दो जनरल दिए, 11 प्रतिशत जवान है इस प्रदेश से: राज्यपाल

पलवल से नितिन शर्मा और धीरज दूबे की रिपोर्ट
-कार्यक्रम संयोजक गौरव गौतम रहे मैन ऑफ द मैच।
-जिले में बने राजनीतिक धुरी। युवाओं के बीच बढ़ी लोकप्रियता
-पहली बार पलवल शहर के लोग बॉलीवुड के ‘मिस्टर इंडिया’, ‘नायक’ के नाम से मशहूर अनिल कपूर को इतने नजदीक से देख सके।
-शहीद परिवारों का ऋणी है देश। उनकी हर मांग पूरी होनी चाहिए।
पलवल।
हरियाणा प्रदेश के राज्यपाल प्रोफेसर कप्तान सिंह सोलंकी ने कहा कि मुझे इस प्रदेश पर गर्व है। यह वीरों की धरती है। हरियाणा ने सेना को दो जनरल दिए। सेना में 11 प्रतिशत जवान इस प्रदेश से हैं। देश शहीद परिवारों का ऋणी है। उनकी हर मांग पूरी होनी चाहिए।
2
वे शहर के सेक्टर स्थित हुड्डा ग्राउंड में आयोजित कारगिल विजय दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित शहीद परिवारों के सम्मान समारोह में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि देश की सेवा सबसे बड़ी सेवा है। हरियाणा की धरती के नौजवान इस सेवा में तन मन से जुटे हुए हैं। उन्होंने शहीद परिवारों के सदस्यों को शॉल, मेमेंटो देकर सम्मानित किया।
gaurav gautam
गौरव बने पलवल में एक मजबूत राजनीतिक धुरी
कार्यक्रम संयोजक और भारतीय युवा जनता मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य व गुजरात के सहप्रभारी गौरव गौतम ने कार्यक्रम के जरिए अपनी राजनीतिक जमीन को मजूबती प्रदान कर दी है। तेजी से युवाओं के बीच गहरी पैठ के साथ वे पूर्व और वर्तमान सैनिकों के परिवार में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब हुए हैं। राजनीतिक जानकारों की मांने तो वे एक मजबूत राजनीतिक धुरी बनकर उभरे हैं। जिसमें पलवल निवासियों को संभावनाएं दिखने लगी है। पूरे कार्यक्रम में फिल्म अभिनेता अनिल कपूर के साथ गौरव गौतम भी आकर्षण के केंद्र रहे। कार्यक्रम से पहले और बाद में उमड़ी भीड़ की चर्चा फरीदाबाद और गुरूग्राम तक हो रही थी।
भिंड जिले को भी किया याद
कार्यक्रम में बड़ी संख्या में शहीद परिवार के सदस्यों, सामाजिक कार्यकर्ताओं और विभिन्न क्षेत्रों के प्रतिनिध उपस्थित थे। राज्यपाल ने कहा कि वे मध्यप्रदेश के भिंड जिले से आते हैं। वहां से बड़ी संख्या में युवा सेना में है। मेरा नाम भी सेना के सम्मान के रूप में पड़ा है।
अनिल कपूर बुढ़े नहीं हो सकते इसलिए राज्यपाल नहीं बन सकते
राज्यपाल ने कार्यक्रम मेंं उपस्थित फिल्म अभिनेता अनिल कपूर के बारे में उपस्थित जनसमुदाय को कुछ इस तरह बताया अनिल कपूर अभी भी काफी युवा दिखते हैं। ये बुढ़े नहीं हो रहे हैं। इसलिए राज्यपाल नहीं बन सकते हैं। ये कहते हैं कि हंसी से पांडाल गुंजेमान हो गया। राज्यसभा सांसद डी पी वत्स ने भी शहीद परिवारों की हौसला अफजाई की।
अध्यक्षता भाजयुमो के राष्ट्रिय सह प्रभारी गौरव गौतम ने की।
1
अभिनेता अनिल कपूर ने किया निराश
10 बजे से भीड़ फिल्म अभिनेता अनिल कपूर को सुनने के लिए उपस्थित थी। लेकिन उनसे उपस्थित लोग निराश दिखे। मंच से भी एक डायलॉग सुनाने की गुजारिश की गई। लेकिन अभिनेता कपूर ने अनसुना कर दिया। उन्होंने शहीद परिवारों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।
कार्यक्रम में हरियाणा श्रम कल्याण बोर्ड के वाईस चेयरमैन हरी प्रकाश गौतम, डीसी मनीराम शर्मा, पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम, पलवल के एसडीएम जितेंद्र कुमार, सिविल सर्जन डा. प्रदीप शर्मा, पलवल के तहसीलदार प्रदीप देशवाल सहित शहीदों के परिजन, विरांगनाएं एवं पूर्व सैनिक व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *