Breaking News
क्या आप जानते हैं कि भारत के सबसे ज्यादा अमीर लोग किस शहर में रहते हैं ? गोलीकांड :-हरियाणा के गुरुग्राम बड़ी वारदात पेट्रोल-डीजल की कीमतों में इजाफा हरियाणा के मंत्री ने सिद्धू को पाक जाने की सलाह दी आयुष्मान भारत योजना से स्वस्थ, समृद्ध व खुशहाल होगा देश, दांतों की कई समस्याओं को किया गया है शामिल: श्री अश्विनी चौबे -ग्रामीण इलाके में 15 दिन मुफ्त मेें दांतों के प्रति संवेदनशीलता से संबंधित जागरूकता कार्य करने का पहल सराहनीय शेयर बाजार में लौटी रौनक,732 अंक की तेजी के साथ हुआ बंद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी ,दिल्ली पुलिस कमिश्नर को भेजा ईमेल केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री श्री अश्विनी कुमार चौबे करेंगे राष्ट्रीय स्वास्थ्य प्रोफाइल 2018 की विश्लेषणात्मक रिपोर्ट का विमोचन दिल्ली के रिहायशी इलाकों में चल रही फैक्ट्रियों पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला। अगले 48 घंटे के लिये हो सकता है इन्टरनेट ठप्प ?

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आज फिर इजाफा, जानिए दिल्ली-मुंबई में क्या हैं दाम

petrol_0_0

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में एक बार फिर इजाफा हुआ है। गुरुवार को पेट्रोल की कीमतों में 13 पैसे की बढ़ोतरी हुई है, जबकि डीजल 11 पैसे बढ़े हैं। अब दिल्ली में पेट्रोल 81 रुपये प्रति लीटर हो गया है, जबकि डीजल 73.08 रुपये प्रति लीटर है। हालांकि बुधवार को तेल की कीमतों नहीं बढ़ी थीं। दिल्ली में बुधवार को पेट्रोल 80.87 रुपये प्रति लीटर बिका था, जबकि डीजल 72.97 रुपये प्रति लीटर था।

वहीं, मुंबई में भी पेट्रोल-डीजल की कीमतों में क्रमश: 13 पैसे और 11 पैसे की बढ़ोतरी हुई है। यहां अब पेट्रोल की कीमत 88.39 रुपये प्रति लीटर हो गई है, जबकि डीजल की कीमत 77.58 रुपये प्रति लीटर है। बुधवार को यहां पेट्रोल 88.26 रुपये प्रति लीटर बिका था, जबकि डीजल का दाम 77.47 रुपये प्रति लीटर था। माना जा रहा है कि आने वाले समय में देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतें अभी और बढ़ने वाली हैं। हालांकि यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि 4 राज्यों में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर सरकार बाद में तेल की कीमतों पर लगाम लगा सकती है।
चाणक्य लाइव न्यूज़,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *