Breaking News
शेल्टर होम से गायब हुईं 7 लड़कियां, तेजस्वी ने कहा- SC की मॉनिटरिंग के बावजूद ये दु:साहस कौन कर रहा है?.... श्री श्री ठाकुर अनुकूल चंद्र जी की 131वां पावन जन्म महोत्सव पर भव्य समारोह का आयोजन पुलवामा आतंकी हमला : फरीदाबाद में आक्रोशित लोगों ने निकाली रैली, शहीदों को दी श्रद्धांजलि केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे तारेगना-मसौढ़ी के शहीद के परिवार से मिलने के बाद अमर शहीद रतन के परिवार से मिलने कहलगांव-भागलपुर हुए रवाना पुलवामा में शहीद हुए मसौढ़ी के संजय सिन्हा के परिवार से मिले केंद्रीय राज्य मंत्री श्री अश्विनी चौबे डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय आधी रात को निकल पड़े, पटना के दो थानेदारों पर गिर गई गाज हरियाणा-महाराष्ट्र में माटी और खून का रिश्ता : देवेंद्र फडऩवीस पिता नहीं चाहते थे कि बेटा पढ़ाई करे, महज 21 की उम्र में IAS बन कर रच दिया कीर्तिमान ब्रांड बिहार : कभी बस की छत पर मोतिहारी जाते थे राकेश पांडेय, अब दुनिया को कैंसर से बचा रहे हैं 23 मार्च से भारत में ही होगा आईपीएल

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आज फिर इजाफा, जानिए दिल्ली-मुंबई में क्या हैं दाम

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में एक बार फिर इजाफा हुआ है। गुरुवार को पेट्रोल की कीमतों में 13 पैसे की बढ़ोतरी हुई है, जबकि डीजल 11 पैसे बढ़े हैं। अब दिल्ली में पेट्रोल 81 रुपये प्रति लीटर हो गया है, जबकि डीजल 73.08 रुपये प्रति लीटर है। हालांकि बुधवार को तेल की कीमतों नहीं बढ़ी थीं। दिल्ली में बुधवार को पेट्रोल 80.87 रुपये प्रति लीटर बिका था, जबकि डीजल 72.97 रुपये प्रति लीटर था।

वहीं, मुंबई में भी पेट्रोल-डीजल की कीमतों में क्रमश: 13 पैसे और 11 पैसे की बढ़ोतरी हुई है। यहां अब पेट्रोल की कीमत 88.39 रुपये प्रति लीटर हो गई है, जबकि डीजल की कीमत 77.58 रुपये प्रति लीटर है। बुधवार को यहां पेट्रोल 88.26 रुपये प्रति लीटर बिका था, जबकि डीजल का दाम 77.47 रुपये प्रति लीटर था। माना जा रहा है कि आने वाले समय में देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतें अभी और बढ़ने वाली हैं। हालांकि यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि 4 राज्यों में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर सरकार बाद में तेल की कीमतों पर लगाम लगा सकती है।
चाणक्य लाइव न्यूज़,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *