Breaking News
पुलवामा आतंकी हमला : फरीदाबाद में आक्रोशित लोगों ने निकाली रैली, शहीदों को दी श्रद्धांजलि केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे तारेगना-मसौढ़ी के शहीद के परिवार से मिलने के बाद अमर शहीद रतन के परिवार से मिलने कहलगांव-भागलपुर हुए रवाना पुलवामा में शहीद हुए मसौढ़ी के संजय सिन्हा के परिवार से मिले केंद्रीय राज्य मंत्री श्री अश्विनी चौबे डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय आधी रात को निकल पड़े, पटना के दो थानेदारों पर गिर गई गाज हरियाणा-महाराष्ट्र में माटी और खून का रिश्ता : देवेंद्र फडऩवीस पिता नहीं चाहते थे कि बेटा पढ़ाई करे, महज 21 की उम्र में IAS बन कर रच दिया कीर्तिमान ब्रांड बिहार : कभी बस की छत पर मोतिहारी जाते थे राकेश पांडेय, अब दुनिया को कैंसर से बचा रहे हैं 23 मार्च से भारत में ही होगा आईपीएल प्रधानमंत्री जी जो कहते हैं वह करते हैं: अश्विनी चौबे सरकार की प्राथमिकता सबका साथ सबका विकास कैट का रिजल्ट जारी, टॉप में बिहार से एक छात्र

जड्डू ने सालभर बाद खेला वनडे क्रिकेट, आते ही तोड़े कई रिकॉर्ड

खेल डेस्क,

14 महीने के अंतराल के बाद वनडे क्रिकेट में वापसी कर रहे रविंद्र जडेजा ने मैच में 29 रन देकर 4 विकेट झटके। यह एशिया कप में किसी भी लेफ्टआर्म स्पिनर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। उन्होंने चार साल पुराना अपना ही रिकॉर्ड सुधारा है। जडेजा ने इसके पहले 2014 एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ 30 देकर 4 विकेट झटके थे।

जडेजा ने बांग्लादेश के मध्यक्रम पर कहर बरपाया। जडेजा ने दसवें ओवर में गेंद थामी। पहले शाकिब अल हसन (17) ने दो चौके लगाकर उनका स्वागत किया, लेकिन इस ऑर्थोडॉक्स स्पिनर ने बदला चुकता करने में जरा भी देर नहीं लगाई। दोबारा बड़ा शॉट खेलने के लालच में स्क्वॉयर लेग पर खड़े शिखर धवन ने उन्हें लपक लिया।

टीम इंडिया ने शुक्रवार को बांग्लादेश को हराकर एशिया कप में लगातार तीसरी जीत दर्ज की। शुक्रवार को खेले गए सुपर-4 मुकाबले में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस मुकाबले में रविंद्र जडेजा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। आइए जानते हैं कि जीत के बाद उन्होंने क्या कहाः

जडेजा ने मोहम्मद मिथुन (9) को एलबीडब्ल्यू आउट किया और फिर मुश्फिकुर रहीम (45 गेंदों पर 21 रन) की संघर्षपूर्ण पारी का अंत किया। जडेजा ने अपने अगले ओवर में मोसादिक हुसैन (12) को धोनी के हाथों कैच कराया। बांग्लादेश को इस मैच में 7 विकेट से हराने के बाद रविंद्र जडेजा ‘मैन ऑफ द मैच’ चुने गए।

चाणक्य लाइव न्यूज़,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *