Breaking News
पुलवामा आतंकी हमला : फरीदाबाद में आक्रोशित लोगों ने निकाली रैली, शहीदों को दी श्रद्धांजलि केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे तारेगना-मसौढ़ी के शहीद के परिवार से मिलने के बाद अमर शहीद रतन के परिवार से मिलने कहलगांव-भागलपुर हुए रवाना पुलवामा में शहीद हुए मसौढ़ी के संजय सिन्हा के परिवार से मिले केंद्रीय राज्य मंत्री श्री अश्विनी चौबे डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय आधी रात को निकल पड़े, पटना के दो थानेदारों पर गिर गई गाज हरियाणा-महाराष्ट्र में माटी और खून का रिश्ता : देवेंद्र फडऩवीस पिता नहीं चाहते थे कि बेटा पढ़ाई करे, महज 21 की उम्र में IAS बन कर रच दिया कीर्तिमान ब्रांड बिहार : कभी बस की छत पर मोतिहारी जाते थे राकेश पांडेय, अब दुनिया को कैंसर से बचा रहे हैं 23 मार्च से भारत में ही होगा आईपीएल प्रधानमंत्री जी जो कहते हैं वह करते हैं: अश्विनी चौबे सरकार की प्राथमिकता सबका साथ सबका विकास कैट का रिजल्ट जारी, टॉप में बिहार से एक छात्र

श्याम बहादुर सिंह के इस्तीफे से बौखलाई जदयू, मामले पर जल्द कार्रवाई का मिला भरोसा

जदयू विधायक श्याम बहादुर सिंह के इस्तीफे पर जदयू अचानक एक्टिव हो गई है. पार्टी के प्रवक्ताओं ने विधायक के इस्तीफे के बहाने विपक्ष पर ही आरोप लगा दिया है. जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने विधायक के इस्तीफे के बाद भूमाफियाओं के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

सरकार मामले पर लेगी संज्ञान – नीरज

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि श्याम बहादुर सिंह ने अपनी भावना व्यक्त की है. इस मामले में सरकार संज्ञान में लेकर जो भी प्रशासकीय अधिकारी लीपापोती कर रहे होंगे तो उनके खिलाफ भी कठोरतम कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि भूमाफियाओं को बिल्कुल भी नहीं बख्शा जाएगा.


श्याम बहादुर सिंह का इस्तीफा

आपको बता दें कि सीवान के बड़हरिया से जनता दल यूनाइटेड जदयू के विधायक श्याम बहादुर सिंह इस्तीफा देने के बाद मीडिया के सामने ही रो पड़ें. उन्होंने साफ-साफ कहा कि मेरे साथ अन्याय हो रहा है. अब ये सबकुछ बर्दाश्त से बाहर है. श्याम बहादुर सिंह ने इस्तीफे के बाद सीएम नीतीश कुमार के सिस्टम पर सवाल उठाया.

वो लगातार न्याय की गुहार लगा रहे हैं. उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि अगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मेरी बातें सुन ली तो मैं अपना फैसला वापस ले लूंगा. उन्होंने कहा कि मुझे भरोसा है कि मेरी परेशानी का समाधान होगा.

जेडीयू विधायक श्याम बहादुर सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. विधायक श्याम बहादुर ने बीती रात अपना इस्तीफा पत्र प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर सौंप दिया है. हालांकि प्रदेश अध्यक्ष के दिल्ली में होने की वजह से विधायक की मुलाकात वशिष्ठ नारायण सिंह से नहीं हो सकी. इसके बाद से बिहार में सियासत जोर पकड़ रही है.

Input –लाइव सिटीज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *