Breaking News
रंग लाया केंद्रीय राज्य मंत्री श्री चौबे का प्रयास चौसा पावर प्लांट की मिली कैबिनेट की मंजूरी, प्रधानमंत्री व ऊर्जा मंत्री का जताया आभार, लंबे समय से कर रहे थे अथक प्रयास महाशिवरात्रि पर बन रहा उत्तम संयोग, होगा महाकल्याणकारी परम प्रेममय श्री श्री ठाकुर अनुकूलचंद्र जी का 131वां पावन जन्म महोत्सव का भव्य समारोह का आयोजन शेल्टर होम से गायब हुईं 7 लड़कियां, तेजस्वी ने कहा- SC की मॉनिटरिंग के बावजूद ये दु:साहस कौन कर रहा है?.... श्री श्री ठाकुर अनुकूल चंद्र जी की 131वां पावन जन्म महोत्सव पर भव्य समारोह का आयोजन पुलवामा आतंकी हमला : फरीदाबाद में आक्रोशित लोगों ने निकाली रैली, शहीदों को दी श्रद्धांजलि केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे तारेगना-मसौढ़ी के शहीद के परिवार से मिलने के बाद अमर शहीद रतन के परिवार से मिलने कहलगांव-भागलपुर हुए रवाना पुलवामा में शहीद हुए मसौढ़ी के संजय सिन्हा के परिवार से मिले केंद्रीय राज्य मंत्री श्री अश्विनी चौबे डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय आधी रात को निकल पड़े, पटना के दो थानेदारों पर गिर गई गाज हरियाणा-महाराष्ट्र में माटी और खून का रिश्ता : देवेंद्र फडऩवीस

पुलवामा में शहीद हुए मसौढ़ी के संजय सिन्हा के परिवार से मिले केंद्रीय राज्य मंत्री श्री अश्विनी चौबे

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए तारेगना मसौढ़ी के संजय सिन्हा के परिवारजनों से केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री श्री चौबे ने मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार इस कायराना हरकत का मुंहतोड़ जवाब देने की तैयारी में है। शहीद परिवार के साथ पूरा देश खड़ा है। शहीदों की कुर्बानी व्यर्थ नहीं जाएगी। आज ऐसे ही वीर सिपाहियों की बदौलत भारत माता सुरक्षित है। परिवार जनों से मिलते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री श्री चौबे भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि वे परिवारजनों के साथ सुख दुख में हमेशा खड़े रहेंगे।

चाणक्य लाइव न्यूज़,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *