Breaking News
रंग लाया केंद्रीय राज्य मंत्री श्री चौबे का प्रयास चौसा पावर प्लांट की मिली कैबिनेट की मंजूरी, प्रधानमंत्री व ऊर्जा मंत्री का जताया आभार, लंबे समय से कर रहे थे अथक प्रयास महाशिवरात्रि पर बन रहा उत्तम संयोग, होगा महाकल्याणकारी परम प्रेममय श्री श्री ठाकुर अनुकूलचंद्र जी का 131वां पावन जन्म महोत्सव का भव्य समारोह का आयोजन शेल्टर होम से गायब हुईं 7 लड़कियां, तेजस्वी ने कहा- SC की मॉनिटरिंग के बावजूद ये दु:साहस कौन कर रहा है?.... श्री श्री ठाकुर अनुकूल चंद्र जी की 131वां पावन जन्म महोत्सव पर भव्य समारोह का आयोजन पुलवामा आतंकी हमला : फरीदाबाद में आक्रोशित लोगों ने निकाली रैली, शहीदों को दी श्रद्धांजलि केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे तारेगना-मसौढ़ी के शहीद के परिवार से मिलने के बाद अमर शहीद रतन के परिवार से मिलने कहलगांव-भागलपुर हुए रवाना पुलवामा में शहीद हुए मसौढ़ी के संजय सिन्हा के परिवार से मिले केंद्रीय राज्य मंत्री श्री अश्विनी चौबे डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय आधी रात को निकल पड़े, पटना के दो थानेदारों पर गिर गई गाज हरियाणा-महाराष्ट्र में माटी और खून का रिश्ता : देवेंद्र फडऩवीस

शेल्टर होम से गायब हुईं 7 लड़कियां, तेजस्वी ने कहा- SC की मॉनिटरिंग के बावजूद ये दु:साहस कौन कर रहा है?….

मुजफ्फरपुर बालिका गृह को लेकर फजीहत झेल रही बिहार सरकार अब फिर घिर रही है. बिहार का एक और शेल्टर होम फिर सुर्ख़ियों में है. पटना से सटे मोकामा के, नाजरथ अस्पताल द्वारा संचालित बालिका सुधार गृह से सात लड़कियां फरार हो गई हैं. फरार होने वाली सात लड़कियों में से पांच लड़कियां मुजफ्फरपुर कांड की पीड़िताएं बताई जा रही हैं.


बिहार के शेल्टर होम से फिर सात लड़कियां फरार, प्रशासनिक महकमे में हड़कंप

अभी मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड को लेकर बिहार सरकार घिरी हुई है. अब फिर मोकामा शेल्टर होम से भागी लड़कियों को लेकर भी बिहार की सियासत गर्म हो गई है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर नीतीश कुमार पर फिर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने लिखा है- मुज़फ़्फ़रपुर शेल्टर होम की गवाह बची 7 बच्चियों को भी ग़ायब किया गया।

सत्ता शीर्ष पर बैठे किस शख़्स को बचाने की साज़िश हो रही है? पीड़ित बच्चियाँ अभी भी क्यों सुरक्षित नहीं है? SC की मॉनिटरिंग के बावजूद ये दु:साहस कौन कर रहा है? सीएम को किस बात का डर है?

बता दें कि आज सुबह तीन बजे सभी लड़कियों ने मिलकर शेल्टर होम का ग्रिल काटा और आसानी से फरार हो गईं. सात लड़कियों के एक साथ फरार होने के बाद से प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. सभी लड़कियां पिछले चार-पांच महीने से उसी शेल्टर होम में रह रही थीं.

Input : before print

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *